ਪਿਛਲੇ ਇੱਕ ਮਹੀਨੇ ਤੋਂ ਦਿੱਲੀ ਦੇ ਜੰਤਰ ਮੰਤਰ ਤੇ ਧਰਨੇ ਤੇ ਬੈਠੀ ਜੈਪੁਰ ਦੀ ਇਹ ਬੀਬੀ ਸਾਂਤੀ ਸ਼ਰਮਾ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਮੋਦੀ ਨਾਲ ਵਿਆਹ ਕਰਵਾਉਣਾ ਚਹੁੰਦੀ ਹੈ। ਬੀਬੀ ਕਹਿੰਦੀ ਉਸ ਦਾ ਘਰ ਵਾਲਾ ਉਸ ਨੂੰ ਵਿਆਹ ਤੋਂ ਸਾਲ ਬਾਦ ਧੋਖਾ ਦੇ ਛੱਡ ਗਿਆ ਤੇ ਓਹ 1989 ਤੋਂ ਇਕਲਾਪਾ ਕੱਟ ਰਹੀ ਹੈ। ਮੋਦੀ ਮੈਂਨੂੰ ਜਚ ਗਿਆ ਹੈ ਭਾਂਵੇ ਉਮਰ ਵੱਡਾ ਹੈ ਪਰ ਮੈਂ ਏਹਦੀ ਸੇਵਾ ਕਰਨਾ ਚਹੁੰਦੀ ਆ ਤੇ ਪੱਤਰਕਾਰੋ ਮੋਦੀ ਤੱਕ ਗੱਲ ਪਹੁੰਚਾ ਦੇਣਾ ਕਿ ਤੁਹਾਡਾ ਕੋਈ ਜੰਤਰ ਮੰਤਰ ਤੇ ਇੰਤਜਾਰ ਕਰ ਰਿਹਾ ਹੈ ਆਣ ਮਿਲੋ ਆਕੇ ਇੱਕ ਵਾਰ।

BiBi Kehndi Me Modi Naal Vaihya karauna Menu oh Bahut Pasand Hai

एनजीटी ने जंतर-मंतर के आसपास सभी धरना प्रदर्शनों पर गुरुवार को पाबंदी लगाते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियां पर्यावरण कानूनों का उल्लंघन करती हैं. कोर्ट ने स्थल को रामलीला मैदान ले जाने का भी विकल्प सुझाया है, जंतर-मंतर में लंबे समय से कई आंदोलन हुए हैं जिनसे देश की दशा और दिशा भी तय हुई है. यह स्थल अलग-अलग तरह के विरोध प्रदर्शनों का साक्षी रहा है. यहां चल रही एक हड़ताल के बारे में जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे.
एनडीटीवी ने मौके पर जाकर यह कोशिश की कि जंतर-मंतर से आंदोलनकारियों को हटाए जाने से पहले कुछ ऐसे लोगों की कहानियां सामने लाएं जो न जाने कितने समय से अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

BiBi Kehndi Me Modi Naal Vaihya karauna Menu oh Bahut Pasand Hai

जंतर-मंतर की कहानियों में सबसे अलग और रोचक कहानी जयपुर की जय शांति शर्मा की है. 45 साल की जय शांति पिछले एक महीने से भूख हड़ताल पर बैठी हैं और मांग भी ऐसी कि जिसे सुनकर लोग उन्हें पागल कहते हैं. हमने जय शांति से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं क्योकि उन्हें सिर्फ मोदी जी ही समझ सकते हैं.जय शांति की मानें तो उनके पति ने 1989 में उन्हें शादी के एक साल बाद ही छोड़ दिया था, वे तब से अकेली हैं. उन्होंने हमें यह भी बताया कि उन्हें कई लोगों ने शादी का प्रस्ताव दिया पर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी में ही वो बात नजर आई.

जय शांति से हमने जब पूछा कि मोदी जी की तो पहले ही जशोदा बेन से शादी हो चुकी है, तो जय शांति ने तपाक से जवाब दिया कि मोदी जी तो जशोदा बेन के साथ रहते नहीं. जय शांति ने यह भी कहा कि अगर मोदी जी मान गए तो वे दहेज में मोदी जी को दो करोड़ रुपये भी दहेज के रूप में अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर देंगी.

Shaukeen_Punjabi do not own the copyright of this video, we are posting this video only for entertainment purpose if the original copyright holder of this video want us to remove this video just mail us at shaukeenpunjabiofficial@gmail.com

LEAVE A REPLY