Je Kohli Di Maa Maan Jaandi Taa Ajj Anushka To Kithye Jayada Sohni Eh Kudi Hundi Kohli Di Dulhan

ਜੇਕਰ ਕੋਹਲੀ ਦੀ ਮਾਂ ਮੰਨ ਜਾਂਦੀ ਤਾਂ ਅੱਜ ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਤੋਂ ਕਿਤੇ ਜਿਆਦਾ ਸੋਹਣੀ ਇਹ ਕੁੜੀ ਕੋਹਲੀ ਦੀ ਦੁਲਹਨ ਹੁੰਦੀ ….ਦੇਖੋ

ਅਨੁਸ਼ਕਾ ਤੋਂ ਕਿਤੇ ਜਿਆਦਾ ਸੋਹਣੀ ਇਹ ਕੁੜੀ ….ਦੇਖੋ

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों पर लगाए जा रहे कयासों का आखिरकार अंत हो ही गया. विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की एक-एक फोटो सोशल मीडिया में डाल अपनी शादी की औपचारिक पुष्टि कर दी. इसके बाद ट्विटर फेसबुक, इन्स्टाग्राम में मानो बाढ़ सी आ गयी.सभी इन दोनों को बधाइयां दे रहे हैं.

पूरी दुनिया में इन दोनों की शादी की ख़बरें अभी भी ट्रेंड कर रहीं हैं. लेकिन भले ही आज अनुष्का विराट की दुल्हनिया बन गयी हों, यदि एक समय विराट की माँ एक बात पर राजी हो जातीं तो विराट की पत्नी ये सबसे सुन्दर महिला खिलाड़ी बनती.

Je Kohli Di Maa Maan Jaandi Taa Ajj Anushka To Kithye Jayada Sohni Eh Kudi Hundi Kohli Di Dulhan1

दरअसल जिस खूबसूरत लड़की की बात हम कह रहे हैं वो कोई और नही बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर हैं और सूत्रों की माने तो सारा विराट की दुल्हनियां बनत-बनते रह गयी. वैसे हम आपको बता दें सारा टेलर बहुत ही खुबसूरत हैं.. उनकी तस्वीरे देखकर आप भी यही कहेगें कि ये तो अनुष्का से भी लाजवाब हैं.

सारा टेलर ने खुद ही ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली को प्रपोज किया था. दरअसल सारा विराट की फैन हैं और उन्हे काफी पसंद भी करती हैं. लेकिन सारा के उस ट्वीट का विराट जब तक कोई जवाब देते उससे पहले ही उनकी माँ सरोज ने कह दिया था, कि विराट अभी शादी के लिए तैयार नहीं है और वह अभी अपने खेल पर ध्यान देना है . और इस तरह विराट और सारा की जोड़ी बनने पहेल टूट गई. हम तो यहीं कहेंगे कि अगर विराट कोहली की माँ राजी हो जाती तो अनुष्का के बजाए विराट की दुल्हनियां सारा ही होती.

ट्विटर पर जैसे ही विराट ने अनुष्का संग अपनी शादी का पोस्ट डाला तो सारा टेलर भी उन्हे बधाई देना नही भूली. सारा ने विराट के ट्वीट पर उन्हे बधाई संदेश दिया है. जाहिर है आज भी सारा के दिल में विराट के लिए चाहत बसी है तभी तो उन्होने विराट के ट्वीट का जवाब दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here