ਕੀ ਹੋ ਰਿਹਾ ਅੱਜ ਕੱਲ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਫ਼ੋਨ ਪਿੱਛੇ ਕੁਝ ਵੀ ਕਰਣ ਨੂੰ ਤਿਆਰ ਨੇ ਦੇਖੋ ਵੀਡੀਓ ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਚਾਰ ਦੀਓ ਜੀ

 

ਕਿੰਨਾ ਚਸਕਾ ਨਵੇਂ ਫ਼ੋਨ ਦਾ ਕੀ ਹੋ ਰਿਹਾ ਅੱਜ ਕੱਲ ਦੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਫ਼ੋਨ ਪਿੱਛੇ ਕੁਝ ਵੀ ਕਰਣ ਨੂੰ ਤਿਆਰ ਨੇ ਦੇਖੋ ਵੀਡੀਓ ਤੇ ਆਪਣੇ ਵਿਚਾਰ ਦੀਓ ਜੀ

आईफोन की दीवानगी ऐसी है कि चीन में एक लड़की आईफोन-8 के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने को तैयार हो गई। उसे खरीदार भी मिल गया साथ ही इस लड़की को ऐसा सबक मिला कि वो शायद ही जीवन में कभी भूल पाए। दरअसल हुआ ये कि 17 वर्षीय इस लड़की ने आईफोन खरीदने के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐड दिया। लड़की के अनुसार वो अपनी सहेलियों के हाथ में महंगे और लेटेस्ट स्मार्टफोन्स देख परेशान हो जाती थी।

अपनी सहेलियों के बीच आईफोन-8 खरीदकर धौंस दिखाने के लिए ही लड़की ने ये कदम उठाया। इसके बाद जियो चेन नाम की इस लड़की ने एक ऑनलाइन फोरम में अपनी वर्जिनिटी बेचने की कीमत 2284 पौंड लगाई। जियो चेन ने शर्त रखी थी कि उसे यह राशि नकद चाहिए। जियो चेन के इस ऐड पर नजर पड़ी राजधानी बीजींग के रहने वाले एक ब्लॉगर की। ऐड देखने के बाद नाना नाम के इस ब्लॉगर ने लड़की को इस तरह की बेवकूफी के लिए सबक सिखाने की ठान ली। उसके बाद नाना जियो चेन से ग्राहक बनकर संपर्क किया और कहा कि वह वर्जिनिटी खरीदने को तैयार है।

लड़की ने नाना से समय और शर्तें तय करने के बाद एक होटल में मिलने का प्लान बनाया। लड़की अपने समय से होटल के कमरे में नाना के पास पहुंच गई, लेकिन लड़की के आने से पहले ही नाना ने उस पर प्रैंक करने का सारा इंतजाम कर रखा था। देखिए लड़की को आईफोन के लिए अपनी वर्जिनिटी का सौदा करना कैसे महंगा पड़ गया।

LEAVE A REPLY