ਜੇਲ ਵਿੱਚ ਹੀ ਲਾਲੂ ਪ੍ਰਸ਼ਾਦ ਯਾਦਵ ਅਚਾਨਕ ਸੀਨੇ ਵਿੱਚ ਹੋਏ ਤੇਜ਼ ਦਰਦ ਨਾਲ..

ਜੇਲ ਵਿੱਚ ਹੀ ਲਾਲੂ ਪ੍ਰਸ਼ਾਦ ਯਾਦਵ ਅਚਾਨਕ ਸੀਨੇ ਵਿੱਚ ਹੋਏ ਤੇਜ਼ ਦਰਦ ਨਾਲ..

Jail Vich achnak Lalu Parshad De Sinye Vich Hoyaa Dard...........

साल 2018 आने के बाद से देश ने कई बड़े नेता और अभिनेता-अभिनेत्रियों को खोया है. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. यह खबर किसी को भी सदमा देने के लिए काफी थी. इसके बाद सदी के महानायक की अचानक तबियत बिगड़ने के की खबरों ने तो लोगों की सांसे थमा ही दी थी.

जब तक लोगों को यह खबर नहीं मिल गयी कि अमिताभ बच्चन बिलकुल स्वस्थ्य हैं तब तक लोगों के दिल को चैन नही पड़ा. इसी कड़ी में बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है जिसने एक बार सभी को झटका दे दिया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इस समय वह देश के बड़े घोटालों में से एक चारा घोटाले में रांची जेल में सजा काट रहे हैं. यह घोटाला इतना बड़ा था कि आजतक इसमे कितने करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है , ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

सामने नहीं आया है लेकिन ये देश के बड़े घोटालों में से एक है. अब ऐसे में लालू की पत्नी और उनके बच्चों समेत लालू समर्थकों को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद उन्हें झटका लग जायेगा.

अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद…

रांची जेल में बंद लालू यादव को लेकर बड़ी खबर ये आ रही है कि उनकी जेल में अचानक से तबीयत बिगड़ गयी है. जिसके बाद वहां हलचल मच गयी. सीने में अचानक तेज दर्द होने के लालू यादव को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें इस समय लालू यादव बिरसा मुंडा जेल में चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं.

अब लालू यादव की जेल में एक साथ तबीयत बिगड़ने के बाद उनके साथ घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस खबर ने उनके फैंस को सदमे में पहुंचा दिया है. बताया जा रहा है कि कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. सोमवार को लालू यादव एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री समेत 31 लोगों के खिलाफ इस मामले को लेकर फैसला आने वाला है.
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ ਪੰਜਾਬੀ ਤੜਕਾ ਨਿਊਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਇਹ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ ਇਸ ਨੂੰ share ਜਰੂਰ ਕਰੋ ਅਤੇ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਆਰਟੀਕਲ ਵੇਖਦੇ ਰਹਿਣ ਲਾਏ ਸਾਡਾ ਫੇਸਬੁੱਕ ਪੇਜ਼ ਜਰੂਰ ਲਾਇਕ ਕਰੋ , ਧੰਨਵਾਦ ।

LEAVE A REPLY