Preeti Jinta Hoyi Bumb Haadse Daa Sikaar

ਵਿਦੇਸ਼ ਵਿੱਚ ਛੁੱਟੀਆਂ ਮਨਾਉਣ ਗਈ ਪ੍ਰੀਤੀ ਜਿੰਟਾ ਹੋਈ ਬੰਬ ਬਲਾਸਟ ਦਾ ਸ਼ਿਕਾਰ , ਪੜੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ !

ਵਿਦੇਸ਼ ਵਿੱਚ ਛੁੱਟੀਆਂ ਮਨਾਉਣ ਗਈ ਪ੍ਰੀਤੀ ਜਿੰਟਾ ਹੋਈ ਬੰਬ ਬਲਾਸਟ ਦਾ ਸ਼ਿਕਾਰ , ਪੜੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ !

Preeti Jinta Hoyi Bumb Haadse Daa Sikaar

साल 2018 आने के बाद से देश ने कई बड़े नेता और अभिनेता-अभिनेत्रियों को खोया है. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. यह खबर किसी को भी सदमा देने के लिए काफी थी.

इसके बाद सदी के महानायक की अचानक तबियत बिगड़ने के की खबरों ने तो लोगों की सांसे थमा ही दी थी. जब तक लोगों को यह खबर नहीं मिल गयी कि अमिताभ बच्चन बिलकुल स्वस्थ्य हैं तब तक लोगों के दिल को चैन नही पड़ा. अभी हाल ही में बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफ़ान खान बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं. यह खबर जानने के बाद से उनके फैंस का बुरा हाल है.

जानकारी के लिए बता दें कि इरफ़ान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर. इस भयंकर बीमारी से निजात पाने के लिए वह विदेश जाने की तैयारी भी कर रहे हैं. ऐसे कई स्टार्स हैं जो मौत के मुंह से वापस आये हैं. आज हम आपको बताते हैं उन एक्टर्स के बारे में जो मरने से बाल-बाल बचे हैं.

1- हेमा मालिनी– 2015 में हेमा मालिनी के साथ इतनी बड़ी दुर्घटना हुई थी. यह हादसा इतना ज्यादा खतरनाक था कि चोट सीधे उनकी आँख पर लगी. जिसके बाद उनके चेहरे पर टाँके लगे थे. इस एक्सीडेंट में वह मरने-से बाल-बाल बची थी.

2-सैफ अली खान- एक फिल्म शूटिंग के दौरान सैफ अली खान के सर पर एक पत्थर आ टकराया था. जिसके बाद उन्हें करीब 100 टाँके आये थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद बताया था कि यह एक्सीडेंट उनकी लाइफ का सबसे भयानक एक्सीडेंट था.

3-सनी लियोनी- साल 2017 के मई महीने में सनी लियोनी मरने से बाल-बाल बची थी. सनी प्राइवेट प्लेन में सवार थी जोकि क्रैश होने से बच गया था. महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाके में यह घटना होने से बची थी. पायलट की सूझ-बुझ से ही सभी लोग बच गये थे.

4-प्रिटी जिंटा- प्रीति जिंटा छोटी-मोटी घटना नहीं बल्कि बोम्ब ब्लास्ट का शिकार हुई थी, जिसमें वह देखा जाए तो मौत के मुंह से वापस आई थी. यह हादसा उस समय हुआ जब वह थाईलैंड होलीडे मनाने गयी हुई थी. इस समय वह पहली बार कोलम्बो इवेंट में गयी हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here