ਸ੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦੀ ਮੋਤ ਤੋ ਬਾਅਦ ਇਕ ਹੋਰ ਦਰਦਨਾਕ ਖ਼ਬਰ। ਇਸ ਮਸ਼ਹੂਰ ਹਸਤੀ ਨੇ ਕੀਤੀ ਛੱਤ ਤੋ ਕੁਦਕੇ ਆਤਮਹੱਤਿਆ,..

Sri Devi Di Moot Dye Baad Ek Hor Dard Nak Khabr........

ਸ੍ਰੀ ਦੇਵੀ ਦੀ ਮੋਤ ਤੋ ਬਾਅਦ ਇਕ ਹੋਰ ਦਰਦਨਾਕ ਖ਼ਬਰ। ਇਸ ਮਸ਼ਹੂਰ ਹਸਤੀ ਨੇ ਕੀਤੀ ਛੱਤ ਤੋ ਕੁਦਕੇ ਆਤਮਹੱਤਿਆ,..

पिछले महीन की 24 तारीख को बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई सदमे में हैं ।दुबई में पति बोनी कपूर के भांजे की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी परिवार के साथ दुबई गयी थी और इस दौरान ये घटना घटी ।बता दे की श्रीदेवी बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्हे सुपरस्टार का दर्जा दिया गया था ।लेकिन इसी बिच एक और दुखत घटना सुनने को आ रही हैं जी हां दोस्तों टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या कर ली है।

इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने आत्महत्या की

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा हैं की मुंबई के उपनगर मलाड में रहने वाले चेंनल प्रोड्यूसर कला निदेशक संजय बैरागी ने 40 वर्ष की उम्र में 16वि बिल्डिंग से गिरकर आत्महत्या करली हैं ।पुलिस के मुताबिक संजय बैरागी ने आत्महत्या की है और अभी तक इसकी जाँच चल रही हैं ।

पुलिस का कहना है कि टेलीविजन शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर संजय बैरागी ने शुक्रवार शाम को जनकल्याण नगर में सिलिकॉन वैली बिल्डिंग से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।पुलिस ने बताया की बैरागी अपने कुछ निजी मामलो से काफी परेशा चल रही थे और इस बात का जिक्र उन्होंने अपने सुसडे नोट पर भी किया था ।अधिकारियो का कहना हैं की पहले ये लग रहा था की बैरागी ने अपना संतुलन खो दिया था जिसके बाद वह इतनी ऊंचाई से गिर गए लेकिन जब ।किन सुसाइड नोट के मुताबिक बताया जा रहा हैं की उन्होंने आत्महत्या ही की हैं ।

हत्या का था संदेह

Sri Devi Di Moot Dye Baad Ek Hor Dard Nak Khabr........

पुलिस के अनुसार, मरने वाली की शिनाख्त संजय बैरागी के नाम से की गई। शाम 4.30 बजे होली खेलकर संजय घर आए। उन्होंने होली खेलते हुए कई फोटोज फेसबुक पर अपलोड किए। दो घंटे बाद यानी 6.30 बजे उन्होंने अपने बेडरूम से छलांग लगा दी।अधिकारी ने कहा कि पहले संदेह जताया गया था कि उसने संतुलन खोने के कारण बिल्डिंग से नीचे गिर गया लेकिन उनके घर पर सुसाइड नोट मिलने के बाद यह साफ हो गया।अधिकारी ने कहा, ‘बैरागी ने शुक्रवार को अपने दोस्तों और परिवार के साथ होली खेलने के बाद 4:30 बजे घर को लौट गए। इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

पुलिस को सुसाइड नोट मिला और उसमे लिखा था की “मेरा परिवार मेरी वजह से काफी दिकतो का सामना कर रहा हैं मेरी फाइनेंशिल कंडीसन बिलकुल भी सही नहीं इस वजह से मेरी मोत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया जाये “।फ़िलहाल पोइलिस इस मामले में और भी जानकारी हासिल करने में जुटी हुई हैं लकिन श्रीदेवी के बाद अब इस घटना से बड़े परदे और छोटे परदे हर जगह शोक की लहर हैं ।पहले श्रीदेवी के बाथटब में डूबने से मोत होना और संजय बैरंगी के आत्महत्या की खबर सुनना काफी अच्छा नहीं हैं ।

LEAVE A REPLY