ਬਣੀ ਸੜਕ ਟੁੱਟਦੀ ਤਾਂ ਸੁਣੀ…ਚੋਰੀ ਹੁੰਦੀ ਪਹਿਲੀ ਵਾਰੀ ਸੁਣੀ !!!

ਯੂ.ਪੀ ਵਿਚ ਹੋਇਆ ਅਜੀਬ ਮਾਮਲਾ-‘ਚੋਰੀ’ ਹੋਈ ਸੜਕ !!

ਯੂ.ਪੀ ਵਿਚ ਅਜੀਬੋ ਗਰੀਬ ਮਾਮਲਾ ਸਾਹਮਣੇ ਆਇਆ ਹੈ। ਇਥੇ ਇੱਕ ਇਲਾਕੇ ਵਿਚ ਦੌਰੇ ਤੇ ਆਇਆ ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਯੋਗੀ ਜਦੋਂ ਆਪਣਾ ਗੇੜਾ ਨਿਪਟਾ ਕੇ ਮੁੜ ਗਿਆ ਤਾਂ ਮਗਰੋਂ ਸਾਰੀ ਦੀ ਸਾਰੀ ਸੜਕ ਹੀ ਗਾਇਬ ਹੋ ਗਈ। ਇਥੋਂ ਤੱਕ ਕਿ ਸੜਕ ਤੇ ਲੱਗੀਆਂ ਇੱਟਾਂ ਵੀ ਨਾਂ ਬਚੀਆਂ ਤੇ ਸੀਮੇਂਟ ਵੀ ਨਾ ਰਿਹਾ। ਇਸ ਮਾਮਲੇ ਦੀ ਸਾਰੇ ਪਾਸੇ ਚਰਚਾ ਹੋ ਰਹੀ ਹੈ ਪਰ ਇਹ ਹੋਇਆ ਕਿਵੇਂ ਇਸ ਬਾਰੇ ਕੋਈ ਨਹੀਂ ਜਾਣਦਾ।

Bani Sadak Tuti Ta Suni ..... Sadak Chori Hoo GYii Ah Phli Vaar Suni Hai

अभी तक आपने चोरी की कई घटनाएं पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन यूपी में ‘चोरी’ का एक अजब मामला सामने आया है. यहां एक ठेकेदार पर पूरी की पूरी सड़क ही चुरा लेने का आरोप है. यह मामला बस्‍ती का है. बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 29 मार्च को बस्‍ती में मुंडेरवा चीनी मिल का शिलान्‍यास करने गए थे.

उनके कार्यक्रम को लेकर चीनी मिल परिसर के मैदान में ही एक अस्‍थाई हेलीपैड और सड़क का निर्माण किया गया था. सड़क को ईंट और सीमेंट से बनाया गया था. इस कच्‍ची सड़क की लंबाई करीब 300 मीटर बताई जा रही है. मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम के बाद असल खेल देखने को मिला. कार्यक्रम के बाद ही इस सड़क को गायब कर दिया गया. स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि ठेकेदार ने कार्यक्रम के बाद सड़क से ईंट और सीमेंट गायब कर दीं. अब वहां सड़क के नाम पर सिर्फ मिट्टी ही बची है.

Bani Sadak Tuti Ta Suni ..... Sadak Chori Hoo GYii Ah Phli Vaar Suni Haiवहीं एसपी दिलीप कुमार सिंह का कहना है की लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर की तहरीर पर ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY