ਵੱਡੀ ਖਬਰ…..ਪਰਮੀਸ ਵਰਮੇ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਹੁਣ ਇੱਕ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਗਾਇਕ ਨੂੰ ਕੀਤਾ …..!

ਵੱਡੀ ਖਬਰ…..ਪਰਮੀਸ ਵਰਮੇ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਹੁਣ ਇੱਕ ਹੋਰ ਪੰਜਾਬੀ ਗਾਇਕ ਨੂੰ ਕੀਤਾ …..!

ਪਰਮੀਸ ਵਰਮੇ ਉੱਪਰ ਪਿਛਲੇ ਹਫਤੇ ਹੋਏ ਕਾਤਲਾਨਾ ਹਮਲੇ ਦਾ ਮਾਮਲਾ ਹਾਲੇ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਹੱਲ ਨਹੀਂ ਕਰ ਸਕੀ ਸੀ ਕਿ ਹੁਣ ਇੱਕ ਹੋਰ ਨਾਮਵਰ ਪੰਜਾਬੀ ਗਾਇਕ,

ਐਕਟਰ ਅਤੇ ਸਿਆਸਤ ਵਿੱਚ ਹੱਥ ਅਜਮਾਉਣ ਵਾਲੇ ਇਸ ਕਲਾਕਾਰ ਨੂੰ ਵੀ ਹੁਣ ਅਪਰਾਧੀਆਂ ਜਾਂ ਗੈਂਗਸਟਰਾਂ ਨੇ ਨਿਸ਼ਾਨਾ ਬਣਾਇਆ ਹੈ ।

ਪਰਮੀਸ ਵਰਮੇ ਉੱਪਰ ਹੋਏ ਹਮਲੇ ਵਿੱਚ ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਹਾਲੇ ਕੋਈ ਗ੍ਰਿਫਤਾਰੀ ਨਹੀਂ ਕਰ ਸਕੀ ਸੀ । ਜਾਣੋ ਪੂਰੀ ਰਿਪੋਰਟ पंजाबी गायक फिर से एक बार पैसे एंठने के लिए गैंगस्टरों व अपराधियों का निशाना बनना शुरू हो गए हैं। पिछले हफ्ते सिंगर परमीश वर्मा पर गैंगस्टरों ने कातिलाना हमला किया। इस केस में अभी तक पुलिस किसी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।अब पंजाबी सिंगर बलकार सिद्धू से फिरौती मांगी गई है।

एक शख्स ने सिद्धू का फेसबुक अकाउंट हैक कर 1 लाख रुपए देने की बात कही। धमकी भी दी कि यदि पैसे नहीं दिए और किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा। यह अज्ञात शख्स बलकार सिद्धू को बार-बार फोन कर परेशान कर रहा है। सिद्धू ने फेसबुक हैक और फिरौती मांगने की शिकायत स्टेट साइबर सेल को दी है। साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 10 लाख से अधिक के फॉलोअर्स सिंगर बलकार सिद्धू ने बताया कि उनकी फेसबुक अकाउंट पर कम से कम 10 लाख से अधिक के फॉलोअर्स व व्यूवर्स हैं।

यदि उस शख्स ने फेसबुक अकाउंट पर कोई गलत कमेंट या पोस्ट डाल दी तो उनकी लाइफ खराब हो जाएगी। इसलिए साइबर सेल शिकायत की है। पंजाब में एक बार फिर से वही माहौल बनना शुरू हो गया है। इतने साल के करियर में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। जिस नंबर से वह युवक फोन कर रहा है, वह गुजरात का शो हो रहा है। बलकार सिद्धू ने बताया कि परमीश वर्मा पर हमला होने के कुछ दिन बाद ही मोबाइल पर फोन आया।

Parmish Varma To Baad Ek Hor Punjabi Singer Nu Kita...............

कहा कि ‘सिंगर साहब चुपचाप से मेरी बात सुनो। मैंने आपका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है। यदि आपको इससे बचना है तो 1 लाख रुपए देने होंगे िडमांड पूरी नहीं की तो वह फेसबुक पर ऐसे अश्लील मैसेज व पोस्ट डाल देगा कि फयूचर में किसी को मुंह दिखाने और गाने के लायक नहीं रहेगा। अब तक की सारी गायकी निकाल दूंगा’। डर के मारे पेटीएम से 8400 रुपए भेजे शिकायत में सिद्धू ने बताया

कि अज्ञात शख्स पिछले एक हफ्ते से बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था और लगातार पैसों की डिमांड कर रहा था। फोन करने वाले एक पेटीएम अकाउंट भी भेजा और कहा कि इस पर 1 लाख रुपए डाल दो। उन्होंने 19 मई की शाम करीब 4 बजकर 5 मिनट पर इस अकाउंट में अपने अकाउंट से 8400 रुपए ट्रांसफर भी कर दिए। पंजाबी सिंगर बलकार सिद्धू का फेसबुक अकाउंट हैक, लिखा- 1 लाख नहीं दिए तो अश्लील वीडियो डाल दूंगा। फोन कर धमका रहा- पैसे नहीं दिए या ऐसा बदनाम करूंगा कि सारी गायकी निकल जाएगी।

LEAVE A REPLY