Vadye Hindu Neta Nu Sare Aam Goli Mari......

Breaking News :ਇਸ ਵੱਡੇ ਹਿੰਦੂ ਨੇਤਾ ਨੂੰ ਸ਼ਰੇਆਮ ਗੋਲੀ ਨਾ ਮਾਰ ਦਿਤਾ.ਪੂਰਾ ਪਰਿਵਾਰ ਸਦਮੇ ਵਿਚ

Breaking News :ਇਸ ਵੱਡੇ ਹਿੰਦੂ ਨੇਤਾ ਨੂੰ ਸ਼ਰੇਆਮ ਗੋਲੀ ਨਾ ਮਾਰ ਦਿਤਾ.ਪੂਰਾ ਪਰਿਵਾਰ ਸਦਮੇ ਵਿਚ

ये साल बॉलीवुड हो या फिर राजनीति जगत, आये दिन कोई ना कोई दुखद खबर सुनने को मिल ही रही है. कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से पूरा देश गम में डूबा हुआ था, वहीं कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और अलवर के मुंडावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक धर्मपाल चौधरी की अचानक मौत की खबर ने लोगों को सदमें में डाल दिया था. इसी बीच मुंबई से एक दुखभरी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि एक शिवसेना नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या की गयी है.

Vadye Hindu Neta Nu Sare Aam Goli Mari...... 1

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, शिवसेना नेता सचिन सावंत की मौत उस समय हुई जब वो रविवार की शाम कांदिवली के गोकुल नगर इलाके में अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रहे थे, तभी दो बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने सावंत पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. बताया जा रहा है कि सावंत को मारने के पीछे एक बहुत बड़ी साज़िश रची गई थी.

सचिन जिस समय बीके पर सवार होकर जा रहे थे, उस समय अज्ञात हमलावरों ने उन्हें आवाज दी. आवाज सुनकर सचिन ने बाइक रोकी और पीछे की ओर चले गए. इसी बीच हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर सेकंडों में फरार हो गए. सचिन शिवसेना में शाखा प्रमुख थे.

Vadye Hindu Neta Nu Sare Aam Goli Mari...... 2

गोली लगाने के लगने के बाद तुरंत ही सचिन को मुंबई के बाबा साहेब आंबेडकर हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इससे पहले भी सचिन पर साल 2009 में गोली चली थी, लेकिन उस दौरान उनकी किस्मत ने उनका साथ दिया और वो बच गए थे. सचिन शिवसेना के वरिष्ठ नेता है. मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here