ਦੇਖੋ ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਆਈਆਂ ਤਾਜਾ ਤਸਵੀਰਾਂ ਕੀ ਕੀ ਹੋਇਆ — ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਕਈ ਇਲਾਕਿਆਂ ਚ ਦਿਨੇ ਹੀ ਰਾਤ ਪੈ ਗਈ

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਕਈ ਇਲਾਕਿਆਂ ਚ ਦਿਨੇ ਹੀ ਰਾਤ ਪੈ ਗਈ ਹੈ

ਹੁਣੇ ਹੁਣੇ ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਕਈ ਇਲਾਕਿਆਂ ਚ ਦਿਨੇ ਹੀ ਰਾਤ ਪੈ ਗਈ ਹੈ ਦੇਖੋ ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਆਈਆਂ ਤਾਜਾ ਤਸਵੀਰਾਂ ਕੀ ਕੀ ਹੋਇਆ

ਮੌਸਮ ਵਿਭਾਗ ਦੀ ਵੱਡੀ ਚੇਤਾਵਨੀ, ਦਿਨ ਦੇ ਘੁੱਪ ਹਨੇਰੇ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਹੋ ਸਕਦਾ ਮੌਸਮ ਹਾਲੇ ਵੀ…..!!!

Jalandhar Chye Huine Hune Ki Hoo Gya Taja Tasviraa

ਮੌਸਮ ਵਿਭਾਗ ਦੀ ਵੱਡੀ ਚੇਤਾਵਨੀ, ਦਿਨ ਦੇ ਘੁੱਪ ਹਨੇਰੇ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਹੋ ਸਕਦਾ ਮੌਸਮ ਹਾਲੇ ਵੀ…..!!!
ਅੱਜ ਸ਼ਨੀਵਾਰ ਨੂੰ ਦਿਨ ਦਿਹਾੜੇ ਮੌਸਮ ਦੇ ਰੰਗ ਬਦਲਣ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਮੌਸਮ ਵਿਭਾਗ ਨੇ ਵੱਡੀ ਭਵਿੱਖਬਾਣੀ ਕੀਤੀ ਹੈ। ਦੈਨਿਕ ਭਾਸਕਰ ਦੀ ਰਿਪੋਟ ਅਨੁਸਾਰ ਮੌਸਮ ਵਿਭਾਗ ਨੇ ਦੱਸਿਆ ਕਿ ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਵੀ ਬਾਕੀ ਸੂਬਿਆਂ ਵਾਂਗ ਮੌਸਮ ਆਪਣੇ ਰੰਗ ਦਿਖਾ ਸਕਦਾ ਹੈ।

दिल्ली-एनसीआर, हिमाचल, हरियाणा और पंजाब में शनिवार दोपहर को अचानक मौसम बदल गया। यहां घने काले बादलों की वजह से दिन में ही अंधेरा छा गया। हरियाणा और पंजाब के कुछ हिस्सों में बारिश हो रही है। तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दो दिन बारिश और आंधी की आशंका है।

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम विक्षोभ के कारण 13 व 14 मई को हरियाणा, पंजाब के कुछ जिलों में बरसात या बूंदाबांदी हो सकती है। जबकि 14 व 15 को भी बादल छाए रह सकते हैं। हरियाणा के अम्बाला, करनाल, पानीपत, सोनीपत और पंजाब के अमृतसर, लुधियाना, जालंधर में दोपहर 3 बजे घना अंधेरा छा गया।

अगले एक सप्ताह तक फिर से जीटी बेल्ट में लोगों को गर्मी से राहत मिल सकती है। अमूमन प्रदेश में मई के आखिरी सप्ताह व जून के प्रथम सप्ताह में खूब गर्मी होती है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में रविवार से तूफान और आंधी आने की आशंका है।

वहीं राजस्थान के कई हिस्सों में अगले दो दिनों में धूल भरी आंधी आ सकती है। पहाड़ी राज्यों में आने वाले तूफान से उत्तरी भारत के मैदानी इलाकों में भी इसका प्रभाव पड़ सकता है। यह तूफान तथा आंधी कल से शुरू हो रहे नए पश्चिमी विक्षोभ के कारण आ रही है।

LEAVE A REPLY